Ganapath collection: Kriti sanon और tiger Shroff की फिल्म ने पहले दिन की कुल इतनी कमाई

Prashant Singh

Ganapath collection ज्यादा एक्साइटिंग नहीं रहा है। टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की एक्शन थ्रिलर ‘गणपथ’ ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में जारी किया। फिल्म जिसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका में अमिताभ बच्चन भी शामिल है, को शुरुआती दिन पर एक मिलिजुली प्रतिक्रिया मिली। जानें ganapath collection के बारे में। 


Ganapath collection 

सभी प्रचार गतिविधियों के बावजूद, फिल्म ने पहले दिन कम संख्या में कमाई की। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में भारत में 2.50 करोड़ रुपये कमाए। गौर करने वाली बात यह है कि यह टाइगर की अब तक की सबसे कम ओपनिंग होगी। यह फिल्म दिव्या खोसला कुमार की Yaariyan 2 के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन उससे बेहतर प्रदर्शन किया। चारों ओर उत्सवों के साथ, सप्ताहांत में फिल्म की गति बढ़ने की उम्मीद है।

Ganapath collection: Kriti sanon और tiger Shroff की फिल्म ने पहले दिन की कुल इतनी कमाई

फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक “अमर” भाड़े के सैनिक की मुख्य भूमिका में हैं, जिसे भविष्य की फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। अमिताभ उनके दादा की भूमिका में हैं। फिल्म में टाइगर की तरह कृति सेनन के भी कई एक्शन सीन हैं। 

Ganapath Cast

Dussehra से पहले, प्रशंसक टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन की ‘गणपथ’ सहित कई नाटकीय रिलीज का आनंद ले रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन कम संख्या में कमाई की। यह फिल्म एक डायस्टोपियन एक्शन फिल्म है और इसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। 

स्टोरी

गणपत उर्फ गुड्डू (टाइगर श्रॉफ) गरीबों का मसीहा है जो फिल्म के पहले भाग में अपनी नियति से अनजान है।  अपनी पहचान के बारे में जानने पर, तेजतर्रार गुड्डु अपने लोगों के लिए नायक, गणपत में बदल जाता है। अपनी लड़ाई में, उसे जस्सी (कृति सेनन) में प्यार और एक साथी मिलता है, जो मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित है और मजबूत लोगों के एक समूह को हराने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें: Gaganyaan mission: ISRO ने अपने गगनयान मिशन के बारे में ये अनसुनी जानकारी