यूट्यूब पर ट्रेडिंग मे है “Chore Haryana Aale” Elvish Yadav ने मचाई धूम, काफी पसंद कर रहे है लोग

Divya Pundir

Updated on:

Chore Haryana Aale

Chore Haryana Aale, गाना Elvish Yadav ने बनाया है, और यह लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। Elvish Yadav OTT सीजन 2 के बाद से काफी famous हो गए है और उनके बेबाक अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। bigg boss के बाद इन्हें पकाती प्रोजेक्ट भी मिले और इन्होंने अपने कुछ एल्बम भी शूट किए अलग-अलग ऐक्ट्रिस के साथ।


पिछले दिनों me इन्होंने उर्वशी रोतेला के साथ Music एल्बम शूट किया जोकि काफी Viral भी हुआ था। हाल ही में इन्होंने एक हरियाणवी अंदाज में गाना शूट किया है, यह गाना अंकित बयनपूरिया के साथ मिलकर शूट किया गया है। Elvish Yadav लुक की वज़ह से पहले ही फैन्स के दिन मांग अपनी जगह बना चुके है।

Chore Haryana Aale, क्या है गाने की थीम

Elvish Yadav का courage बढ़ने के बाद से ही उन्हें देसी लुक मे काफी पसंद किया जाता है। वैसे ही इस गाने मे भी देखने को मिल रहा है, यह गाना हरियाणा के पहलवान की एक शॉर्ट स्टोरी दिखाता है। इस गाने मे Elvish कुर्ते पाजामे मे फैन्स को काफी भा रहे है।

अंकित भी देसी लुक मे अच्छे लगते रहे है, और फोनों ही को सोशल मीडिया पर काफी प्यार भी मिल रहा है। देसी अवतार के साथ-साथ इस गाने को Elvish Yadav ने ही गाया है। दोनों के लुक काफी intense नजर आ रहे हैं, और साथ ही Elvish का गाने का अंदाज एक दम अलग है जोकि लोकल population से match करता है।

यह भी पढ़े: साउथ की बेहतरीन Thriller Web series