Kia Carens XLine: इस 7 सीटर में होगे रियर एंटरटेनमेंट स्क्रीन, कीमत आपको चौका देगी

Prashant Singh

Kia Carens XLine किआ कार की मोस्ट एडवांस बजट एसयूवी में से एक है। किआ ने कैरेंस एमपीवी, एक्स-लाइन का एक नया संस्करण लॉन्च किया है। 


टर्बो-पेट्रोल डीसीटी और डीजल एटी वेरिएंट के लिए क्रमशः 18.94 लाख और 19.44 लाख रुपये की कीमत पर, kia Carens XLine इस रेंज के शीर्ष पर है जाने इसके विशेष स्टाइल और फीचर अपडेट। 

Kia Carens XLine specification 

Kia Carens XLine features  निम्नलिखित हैं; 

Exterior 

किआ कैरेंस एक्स-लाइन एक्सटीरियर पर एक विशेष मैट ग्रेफाइट पेंट है, और जबकि फ्रंट रेडिएटर ग्रिल गार्निश जैसे कुछ फीचर्स और खिड़कियों के नीचे ट्रिम क्रोम, रेडिएटर ग्रिल, फ्रंट और रीयर बम्पर किनार और छत में एक चमकदार काला फिनिश है। एक्स-लाइन को चांदी के फिनिश में फ्रंट ब्रेक कॉलिपर्स भी मिलते हैं।

Interior 

अंदर की तरफ, किआ कैरेंस एक्स-लाइन में कुछ जगहों पर नारंगी सिलाई के साथ हरे और काले रंग की थीम मिलती है। बेसिक कैरेंस वर्जन के विपरीत, यह वैरिएंट विशेष रूप से दूसरी पंक्ति की कैप्टन सीटों के साथ 6-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है।

Kia Carens XLine: इस 7 सीटर में होगे रियर एंटरटेनमेंट स्क्रीन, कीमत आपको चौका देगी

अंदर का मुख्य आकर्षण नई 10.1 इंच की इंफोटेनमेंट यूनिट है जिसे सामने की यात्री सीट के पीछे रखा गया है। इस यूनिट में एक स्क्रीन मिररिंग फ़ंक्शन और अन्य समाचार और शैक्षिक ऐप्स और एक रिमोट कंट्रोल मोबाइल ऐप मिलते हैं, जिसका उपयोग रियर इंफोटेनमेंट स्क्रीन को नियंत्रित करने के लिए किया जा सकता है।

Kia Carens XLine: इस 7 सीटर में होगे रियर एंटरटेनमेंट स्क्रीन, कीमत आपको चौका देगी

एक्स-लाइन 8-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, हवादार फ्रंट सीटें और 10.25-इंच फ्रंट इंफोटेनमेंट यूनिट जैसी सुविधाओं के साथ आती है। 

Engine 

किआ कैरेंस एक्स-लाइन वैरिएंट दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है: एक 1.5-लीटर, टर्बो-पेट्रोल इंजन जो 7-स्पीड DCT से जुड़ा है जो 160hp और 253Nm का उत्पादन करता है, और एक 116hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन जो 6-स्पीड AT से जुड़ा है। 

Kia Carens XLine price in india

पेट्रोल डीसीटी मॉडल की कीमत 18.94 लाख रुपये और डीजल एटी मॉडल की कीमत 19.44 लाख रुपये है। 

यह भी पढ़ें: Kawasaki Ninja H2: जानें 35 लाख की इस बाइक की खासियत जो उड़ा देगी आपके होश