Koffee with karan season 8, जल्द आयेंगे अजय देवगण, करण जौहर की बोलती हुई बंद? जानिए एक दम न्यू अपडेट

Divya Pundir

koffee with karan season 8

Koffee with karan season 8, शुरू से ही एक विवादित शो रहा है, लेकिन जल्द ही अजय देवगन अपने खास दोस्त के साथ इस शो में शिरकत करेंगे। इसके सीजन 8 की घोषणा हो चुकी है, और इस शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म Disney प्लस Hotstar पर स्ट्रीम किया जाएगा। जैसे ही इसके प्रोमो के फोटो सामने आए, इसने फैन्स को बेचैन कर दिया है।


Reports की माने तो इसमे अजय देवगण अपने खास दोस्त रोहित शेट्टी शिरकत करेंगे। यह शो बहुत ही दिलचस्प रहने वाला है क्योंकि इसमे एक तरफ, करण जौहर होंगे और दूसरी तरफ सिंघम के साथ उनके दोस्त निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी।

Also Read: इन कोरियन psychology थ्रिलर ड्रामा को देखकर चौक जाएंगे आप

Koffee with karan season 8 का प्रोमो

यह शो disney+Hotstar पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा, और इस शो का प्रोमो सबसे पहले करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया है। करण जौहर अपने आप मे हमेसा सवालो से घिरे रहने वाले इंसान है, लेकिन अपनी आदत और बातों से इन्हें दूसरे सेलिब्रिटी का मुह बंद करने मे भी मजा आता है। इस कारण ही इन्होंने कई सेलिब्रिटी के राज खोले है, हालांकि शो विवादित है लेकिन दर्शको के लिए बहुत ही खास है।

अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया कि इस शो में पहला गेस्ट कौन होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर यह लिस्ट आउट होने लगी है। शो मे सबसे पहले अभिनेता अजय देवगन और उनके साथ-साथ रोहित शेट्टी दिखेंगे। दोनों ही अपनी फिल्म सिंघम 3 के प्रोमो के लिए इस शो मे शिरकत करेंगे। जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर सिंघम 3 रिलीज होगी जिसके निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी है, और फिल्म को प्रमोट करने के लिए koffee with karan season 8 मे पहले गेस्ट अजय देवगन रहेंगे।

दिखेंगे अजय, करण, और रोहित साथ-साथ

इस से पहले भी अजय देवगण और रोहित शेट्टी Koffee with karan मे कई बार आए है, और दोनों का ही सेन्स ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। इस वज़ह से वो करण की बोलती भी बंद कर देते है। इस बार करण जौहर अपने शो मे कुछ cricketers को भी बुलाएंगे।

Also Read: जानिए भारत की सबसे hot web सीरीज