Bigg Boss OTT 2 Winner: सिस्टम हिला बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर बने एल्विश यादव

hinditimez

Updated on:

#BiggBossOTT2GrandFinale

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने बिग बॉस का ‘सिस्टम’ हिला दिया है. दो महीनों के इंतजार के बाद इस शो इसका विनर मिल गया है. एल्विश बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर बन गए हैं. पिछले 16 सालों में बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के विनर का ताज अपने नाम किया है. शो के फिनाल की रेस में पांच कंटेस्टेंट थे जिसमें अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव रहे। शो का फिनाले जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया गया।


‘बिग बॉस ऑटीटी हाउस’ में एल्विश यादव ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी। उन्होंने इस शो में यूट्यूबर के रूप में दिखकर नए-नए धमाके किए। उन्होंने अविनाश सचदेव से लड़ाई हो या अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के साथ दोस्ती। उन्होंने अपनी ‘बिग बॉस’ की जर्नी में घरवालों को खूब हंसाया और एल्विश आर्मी के साथ मिल कर सिस्टम’ हिला दिया है। एल्विश की आर्मी और उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. हर कोई जश्न मे डूबा हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस एल्विश की जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

Bigg Boss OTT 2 के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी-2 को फाइनली अपने शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। इस सीजन के फाइनलिस्ट्स में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी के नाम शामिल हैं। हालांकि, उन सभी को पीछे छोड़कर एल्विश ने शो की जीत हासिल की है।

कौन हैं Bigg Boss OTT 2 Winner एल्विश यादव

एल्विश यादव एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं, जिन्होंने अपने दमदार शॉर्ट फिल्म्स के साथ फैंस के दिलों को जीता है। सबसे ज़्यादा उन्हें यूट्यूब की मदद से लोकप्रियता मिली हैं। उन्होंने 2016 में कंटेंट क्रिएशन शुरू हुई किया था और अब जा उनकी मेहनत रंग ला रही हैं। एल्विश के पास दो यूट्यूब चैनल हैं, एक ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ और दूसरा ‘एल्विश यादव’। उनके दोनों चैनलों पर 4.7 मिलियन और 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। एक चैनल पर उन्होंने रोस्ट वीडियो बनाते हैं, जबकि दूसरे चैनल पर उन्होंने अपने दिनचर्या और जीवन की कहानियाँ दोस्तों के साथ साझा करते हैं।

25 साल के यूट्यूबर एल्विश यादव, जिनका जन्म गुरुग्राम के पास स्थित वजीराबाद गांव में हुआ था, वह अपने परिवार के साथ यहीं रहते हैं। वे सेक्टर 58 में अपने दोस्तों के साथ फ्लैट में रहते हैं। बता दें, एल्विश फाउंडेशन भी चलाते हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली के हंसराज कॉलेज से की थी और वहां से बीकॉम की डिग्री प्राप्त की है।

यह भी पढ़ें:  एल्विश यादव की लग्जरी लाइफ

यूट्यूबर एल्विश यादव ने वो कर दिखाया है, जो आज तक कोई नहीं कर पाया. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में बिग बॉस ओटीटी-2 जितने वाले पहले विनर बन गए हैं. एल्विश को जिताने के लिए उनके फैंस ने दीवानगी की हदें पार कर दीं. एल्विश के साथ उनके सभी चाहने वाले सुपर हैप्पी हैं. बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनने पर एल्विश को 25 लाख रुपये और एक शानदार ट्रॉफी भी मिली है.