बिग बॉस ओटीटी 2: जाने सलमान खान ने एल्विश यादव को कैसे कर दिया इमोशनल

Prashant Singh

बिग बॉस ओटीटी 2 भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक बन गया है। जो अपने नाटक, विवादों और भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों को रोमांचित करता है। प्रत्येक एपिसोड के साथ, यह दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है और दर्शक उत्सुकता से इंतजार करते हैं कि बिग बॉस में अब आगे क्या होने वाला है। 


सलमान खान vs एल्विश यादव

इस शो का ड्रामा छठे वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया। जब होस्ट सलमान खान ने बेबिका धुर्वे के प्रति आपत्तिजनक भाषा को लेकर एल्विश यादव से बहस की और समझाया। 

स्पॉटलाइट एल्विश यादव पर थी क्योंकि सलमान खान ने एल्विश, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की एक क्लिप पेश की थी। इस क्लिप में ये सारे कंटेंस्टेंट  बातचीत कर रहे थे। 

जहां एल्विश ने बेबिका धुर्वे के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। तब इस शो के मानकों को बनाए रखने के लिए बिग बॉस द्वारा क्लिप को तुरंत सेंसर कर दिया गया था।

सलमान खान एल्विश की अनुचित भाषा के लिए आलोचना करने से पीछे नहीं हटे। 

यह भी पढ़े: जाने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?

बिग बॉस ओटीटी 2 का सबसे दिल को छू जाने वाला पल

इस पूरे ड्रामे के बीच, एल्विश यादव के लिए एक दिल छू लेने वाला पल आया। जब सलमान ने उनकी मां से एक वीडियो कॉल की। इस बात से यह यूट्यूबर भावनाओं से भर गया। उनकी मां ने घर में उनकी सफलता के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। इस बात ने प्रतियोगियों और दर्शकों दोनों के दिल को छू लिया। 

क्या एल्विश यादव बिग बॉस सीजन 17 में रहेंगे?

जैसे-जैसे सीज़न आगे बढ़ रहा है, बिग बॉस ओटीटी 2 में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन और मजबूत दावेदार की स्थिति के कारण एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को बिग बॉस सीजन 17 में शामिल किए जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।